लुसाकाBidding information of power transformerउच्च गुणवत्ता वाले विकास के लिए नई गति प्रदान करने पर

जारी करने का समय:2024-01-22 20:57:32 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:255

मुख्य सुझाव:लुसाका,जब तेल नमूना इस्तेमाल किया जाता है, सुरक्षा और आग सुरक्षा तकनीक विशेषताओं को स्थान पर संपूर्ण प्रयोग किया Dry type trans

जब तेल नमूना इस्तेमाल किया जाता है, सुरक्षा और आग सुरक्षा तकनीक विशेषताओं को स्थान पर संपूर्ण प्रयोग किया

Dry type transformer oscillation is solved by applying vibration damping platform to dry-type transformer and carrying out low-frequency vibration reduction management which can control the oscillation below .%, and then reduce the building structure noise transmitted by dry-type transformer oscillation.

लुसाकारूपांतरक परीक्षण के लिए हाथ स्पर्श पद्धति

जब बहुत गेसोलीन बारेलों में नमूना प्रयोग किया जाता है नमूना गेसोलीन बारेलों की संख्या के % अनुसार चुना जाएगा, पर बारेल से कम नह जब छोटे और मध्यम आकार के पेल्स या बुटलियों के बैचों में नमूना बनाया जाता है,लुसाकासबस्टेशन रूपांतरक, नमूना बारेल्स के कुल संख्या के अनुसार % लिया जाएगा.

नालचट्टीफुशी नीले के कच्चे सामग्री बंधन के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, ताकि कनेक्टर के सारे सारे तेल के प्रचंड नियंत्रण कि यदि वास्तविक प्रक्रिया उपयोगी है, तो धातु शेल भी एक ही समय बंधित हो सकता है कि प्रक्रिया का उपयोग प्राप्त करने के लिए प्

पावर रूपांतरित करनेवाला एक ही रूपांतरित कोर के आसपास दो या अधिक इलेक्ट्रामेंटिक कोलों से बनाया जाता है. वायु रूपांतरित विकल्प मेंटिक क्षेत्र के अनुसार ज पावर रूपांतरक की स्थापना स्थिति को आपरेशन, पारदर्शन और ट्रांसपोर्शन के लिये संस्थापन की स्थिति समय एक विश्वासी क्षेत्र चुन रूपांतरक की रेट क्षमता प्रयोग किया जाना चाहिए जब रूपांतरक को लागू करते हैं.

कोई लोड इम्पुल्स बन्द करने से पहले, रूपांतरित करनेवाला h के लिए रखा जाएगा, और वेन्ट प्लगइन के साथ स्थापित हुआ सीट और पानी प्रदर्शन स्ल


लुसाकाBidding information of power transformerउच्च गुणवत्ता वाले विकास के लिए नई गति प्रदान करने पर ध्यान दें



जब तेल परिवर्तन का पूरा प्रक्रिया चिह्नित पद्धति के उपयोग से गणना किया जाता है, तेल परिवर्तन का वायु सामान्यतः बहुत मोड्यूल में विभाजन किया जाता है, और हर मोड्यूल एक बराबर सर्किट से बदला जाता है, और उसक उन्हें भी प्रत्येक मोड्यूल के इन्ड्यूक्टरों के बीच सामान्य इंटरनेट को एकत्रित कर देते हैं, और तेल के निर्धारित रूपांतरित करनेवाले के समान पावर वर्किट के र

यह कहना चाहिए कि इन सालों के विकास प्रगति के बाद, चीन के रूपांतरित उद्योग का सारा स्तर इस स्तर में मूलभूत अन्तराष्ट्रीय है,लुसाका1600केवा तेल की आयाम, और गुणवत्ता स्तर बाहर rdquo; चीन हाउस्हॉल्ड अन्द्रिया संस्था संस्था के रूपांतरित फेडेरेशन के प्रमुख व्यक्ति ने कहा।

Oil leakage at looper flange

डेवलपमेंट कर्रिक्यूल्मइनपुट तथा आउटपुट तीन फैस पावर पावर पंक्तियाँ एक, फैस B तथा C तथा पीला, हरी तथा लाल बस पंक्तिय टर्मिनल बोर्ड के रंग के अनुसार संबंधित होगी. शून्य पंक्तिया रूपांतरित वोल्टेज के निर्दिष्ट शून सामान्य समय में भूमि तार और शून्य तार से रूपांतरित करनेवाले के नियमित तार द्वारा निकाला जाता है. (उदाहरण के लिए, रूपांतरक बक्सा शेल के भूमि तार चिह्न से मिलाया जाएगा और एक दूसरे से कनेक्ट किया जाएगा). इनपुट तथा आउटपुट पंक्तियों को जाँचें कि वे योग्य तथा सच्चे हैं.

पावर उपयोग की तकनीकी विशेषता की आवश्यकता है कि पारदर्शन ग्राउन्डिंग वायर की रेसिस्टिंग होने की आवश्यकत Ω, विरोधी सामान्य से अधिक है & omega;, ओहाम के व्यवस्था के अनुसार, जब इनक्लेटिंग स्तर निष्कारित होता है, मौजूदा कुल वर्तमान प्रवाह में सिर्फ १ / ५०० है, ताकि एक गारंटी वोल्टेज जितना उच्च होता है, जितना छोटा होता है, अन्य शब्दों में, उच्च वोल्टेज के साथ। हम शक्ति परिवर्तनकर्ता प्लेट और बहुत प्रोफेशनल ज्ञान के बारे में संभाल सकते हैं.

इसलिए, सप्टेशन उपकरण के स्थापना प्रक्रिया में बिजली लाड को विशेष स्थिति के अनुसार सेट करना चाहिए कि बिजली के कारण रेले सुरक्षित सुखी प बिजली के प्रक्रिया के संस्थापन और प्रयोग में, प्रक्रिया के अनुसार बिजली के प्रकार चुनें कि वे एक ही स्थिति में हैं. बिजली रोड की स्थापना के दौरान, कृपया अन्य गलतियों को रोकने के लिए सभी मार्गों को जमा करें.


लुसाकाBidding information of power transformerउच्च गुणवत्ता वाले विकास के लिए नई गति प्रदान करने पर ध्यान दें



जब रूपांतरित करनेवाला कार्य में रखा जाता है, यदि टैप बदलनेवाला समय में नहीं है एक बड़ा & ldquo; ट्वीट & rdquo; जबकि आवाज गंभीर होता है, उच्च वोल्टेज फूज तोड़ दिया जाता है; यदि टैप बदलनेवाला निष्क्रिय है, जब लोड बढ़ता है, यह संभावना है कि टैप परिवर्तन करनेवाले के सर्किट ब्रेकर को जलाना है. ऐसी परिस्थिति के विषय में, पालन के लिए तुरंत रूप से बंद करो।

अच्छी गुणवत्ताkVA पावर इंजिनियरी रूपांतरक कोर प्लास्टिक भाग के बीचमें चुने जाते हैं कि विद्युतीय मैग्नेटिक कोल को स्थिर क्लैम्पिंग स्थिति में रखने के लिए ध्वनि घटाने क

रूपांतरित करनेवाले के लोहे का खोटा दो स्तर समाविष्ट है. प्रथम है रूपांतरित करनेवाला निर्माता द्वारा परिवर्तन करनेवाला हैस्टेरेसिस नाश है. जब एसी सर्किट रूपांतरित करनेवाला पर आधारित होता है, रूपांतरित करनेवाला फेराइट कोर के मैग्निक उत्पन्न लाइन के अनुसार, उसकी दिशा और दूसरा है जब रूपांतरित करनेवाला काम कर रहा है.

यदि पावर रूपांतरित करनेवाले का आवाज बहुत छोटा है, तो रूपांतरित करनेवाला लंबे समय के लिए अधिलोड किया जाएगा और यंत्र और उपकरण को नष इसलिए, जो बहुत बड़ा या बहुत छोटे हैं.

लुसाकाजब तेल परिवर्तन का पूरा प्रक्रिया चिह्नित पद्धति के उपयोग से गणना किया जाता है, तेल परिवर्तन का वायु सामान्यतः बहुत मोड्यूल में विभाजन किया जाता है, और हर मोड्यूल एक बराबर सर्किट से बदला जाता है,लुसाकातेल की अनुप्रयोग क्षेत्र निष्क्रिय रूपांतरक, और तेल के निर्धारित रूपांतरित करनेवाले के समान पावर वर्किट के र

(IV) स्तम्भ पर रूपांतरित करनेवाला स्थिर और स्थिर हो जाएगा, और कमरी रेल फी होगी; मीमीमी संख्या में से अधिक गाड़ी होगी और लोहे तार का कनेक्टर नहीं होगा और हवा के पश्चात कमजोर होगा। कमजोर के बीच दूरी रेल और उत्पन्न होनेवाला भाग .मीटर स

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का उत्पादन प्रक्रिया बहुत स्थिर है, और तकनीक रूप में एक निश्चित स्तंभ के रूप में होना चाहिए। सिर्फ उसी सामान्य उत्पादन प्रक्रिया और सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के चरण क्या हैं?

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित लुसाकाBidding information of power transformerउच्च गुणवत्ता वाले विकास के लिए नई गति प्रदान करने पर उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ लुसाकाBidding information of power transformerउच्च गुणवत्ता वाले विकास के लिए नई गति प्रदान करने पर जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि लुसाकाBidding information of power transformerउच्च गुणवत्ता वाले विकास के लिए नई गति प्रदान करने पर की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके लुसाकाBidding information of power transformerउच्च गुणवत्ता वाले विकास के लिए नई गति प्रदान करने पर की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

लुसाकाकी सिफारिशसमाचार
लुसाकाताजा खबर